Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जारी किया पोस्टर,तेजस्वी यादव को बताया जंगलराज रिटर्न का नायक

पटना: सोशल मीडिया के इस दौर में आरोप-प्रत्यारोप के लिए जिस तरह से सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया जा रहा है उससे राजनीतिक पार्टी भी अछूती नहीं है। यही वजह है कि आए दिन राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं। इसी सिलसिले में आज भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के द्वारा एक पोस्टर जारी किया गया है जिसमें उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को जंगलराज रिटर्न का महानायक के तौर पर बताया गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया पेज फेसबुक के अपने आधिकारिक अकाउंट से एक पोस्टर जारी किया है जिसमें लिखा गया है कि बिहार में सिर्फ एक बंदा ही काफी है जंगलराज रिटर्न के लिए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जारी किया पोस्टर तेजस्वी को बताया जंगलराज रिटर्न का नायक
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा सोशल मीडिया पर डाला गया पोस्टर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के इस पोस्टर से विवाद मचना तय है। क्योंकि अभी हाल ही में इसी तरह का पोस्टर कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए भी जारी किया था जिसमें बताया गया था कि देश को बर्बाद करने के लिए एक बंदा ही काफी है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया गया था। उस वक्त भारतीय जनता पार्टी ने बहुत हल्ला मचाए था और आरोप-प्रत्यारोप का एक लंबा दौर चला था।

Advertisement

अब जबकि बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पोस्टर जारी किया है तो जाहिर है सत्ताधारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल को भारतीय जनता पार्टी पर हमला करने का एक और मौका प्राप्त हुआ है।

Advertisement

Related posts

वैशाली सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना, 4–4 लाख मुआवजा दिए जाने का ऐलान

Nationalist Bharat Bureau

दिल्ली आसपास में भीषण गर्मी,गुरुग्राम में 45 डिग्री पहुंचा पारा

केंद्रीय विद्यालयों में सांसद,जिलाधिकारी दाखिला कोटा स्थगित،मोदी ने की सराहना

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment