Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

नीतीश कुमार ने ही लालू और तेजस्वी को फंसाया :सम्राट चौधरी

  • नीतीश का साल, दो साल में मन भर जाता है, सहयोगी बदल लेते है : सम्राट
  • तेजस्वी के इस्तीफे पर सम्राट ने कहा, राजद में नैतिकता की बात करना बेमानी 
  • भाजपा के सम्राट ने नीतीश को बताया सबसे बड़ा षड्यंत्रकारी, कहा, बिहार में सिर्फ वही फंसाते हैं

 

पटना:भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार प्रदेश के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को षड्यंत्रकारी बताते हुए कहा कि उन्होंने ही लालू प्रसाद को फंसाया और अब तेजस्वी यादव को फंसाया है।पटना में मंगलवार को पत्रकारों द्वारा तेजस्वी यादव पर आरोप पत्र दाखिल किए जाने को विरोधियों द्वारा फंसाए जाने के बयान के संबंध में पूछे जाने पर श्री चौधरी ने कहा कि यह प्रश्न तो उनसे पूछा जाना चाहिए जिन्होंने इस मामले का प्रमाण उपलब्ध कराया है।उन्होंने पत्रकारों से कहा कि यह नीतीश कुमार जी से पूछना चाहिए कि कागज कहां से आया। उन्होंने कहा कि कागजी प्रमाण तो जदयू के लोगों ने ही उपलब्ध कराया है। उन्होंने कहा कि जब कागजी प्रमाण जदयू ने दिए हैं तो भाजपा कैसे फंसा सकती है।उन्होंने लालू प्रसाद मामले में भी सवाल करते हुए कहा कि लालू प्रसाद को जेल में  किसने रखा। वर्ष 1996 में प्रधानमंत्री देवगौड़ा जी थे और लालू प्रसाद जी राजद के अध्यक्ष थे। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि उस समय किसकी सरकार थी, सीबीआई किसने लाया?

Advertisement

 

 

Advertisement

विधान परिषद में विपक्ष के नेता श्री चौधरी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने  इस षड्यंत्र को रचने का काम किया। उन्होंने नीतीश कुमार को षड्यंत्रकारी बताते हुए कहा कि उनके जैसा बहुरूपिया आपको नहीं मिल सकता।उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार रोज अपना चोला बदलते हैं। उन्होंने लालू प्रसाद के बयान को याद करते हुए कहा कि वे कहा करते थे कि सांप केचुल छोड़ता है। उन्होंने इसे साफ करते हुए कहा कि वे खुद कुछ नहीं कह रहे वे सिर्फ लालू प्रसाद के बयान को उद्धृत कर रहे हैं।

 

Advertisement

 

विधान पार्षद श्री चौधरी ने कहा कि नीतीश का साल, दो साल में मन भर जाता है, सहयोगी और व्यक्ति बदल लेते है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि समता पार्टी के दौर का कोई ऐसा आदमी नहीं है, जिसे वे पार्टी से नहीं निकाले हों। उन्होंने कहा कि बिहार में सिर्फ एक व्यक्ति फंसाने का काम करते हैं, जिसका नाम है नीतीश कुमार।आरोप पत्र दाखिल होने के बाद नैतिकता के आधार पर तेजस्वी यादव के इस्तीफा दिए जाने के विषय में पूछे जाने पर  श्री चौधरी ने कहा कि राजद में नैतिकता की बात करना बेमानी है। लालू प्रसाद भी तब तक अपना पद नहीं छोड़ा था जब तक वारंट नही आया। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि नीतीश कुमार ने ही लालू प्रसाद को फंसवाया और फिर तेजस्वी यादव को फंसवाया।

Advertisement

 

 

Advertisement

Related posts

सुप्रीम कोर्ट की कड़ी फटकार, नूपुर शर्मा से अहंकार की बू आती है, पूरे देश से माफी मांगे

कलम सत्याग्रह अभियान की शुरुआत,बिहार में शिक्षा की दिशा एवं दशा पर बहस

Nationalist Bharat Bureau

kolkata airport fire:कोलकाता एयरपोर्ट के डिपार्चर गेट 3 C पर आग लगी

Leave a Comment