Nationalist Bharat
टेक्नोलॉजी

8 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ Jio गेम कंट्रोलर भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

Jio ने भारत में बिल्कुल नया Jio गेम कंट्रोलर लॉन्च कर दिया है। यह एक वायरलेस गेमिंग कंट्रोलर है जो लंबे समय तक चलने वाली रिचार्जेबल बैटरी के साथ में आता है। यह एक परिचित बटन लेआउट के साथ एक क्लासिक और हल्के डिजाइन को स्पोर्ट करता है। इसमें इमर्सिव गेमिंग अनुभव के लिए दो वाइब्रेशन मोटर्स और दो प्रेशर-पॉइंट ट्रिगर्स हैं। Jio गेम कंट्रोलर को ब्लूटूथ-सक्षम Android डिवाइसो के साथ आसानी से चलाया जा सकता है।

इसके अलावा, कंपनी का दावा है कि सभी नए Jio गेम कंट्रोलर में 10 मीटर तक की वायरलेस रेंज है। सभी न्यू Jio गेम कंट्रोलर वर्तमान में आधिकारिक Jio साइट पर उपलब्ध है और इसकी कीमत रु। 3,499. यह मैट ब्लैक फिनिश को स्पोर्ट करता है। इस कंट्रोलर के लिए ईएमआई ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। यह वायरलेस गेमिंग कंट्रोलर एंड्रॉइड टैबलेट और एंड्रॉइड टीवी के साथ संगत है। हालांकि, कंपनी का सुझाव है कि बेहतरीन गेमिंग अनुभव के लिए ग्राहक जियो सेट-टॉप-बॉक्स के साथ कंट्रोलर का इस्तेमाल करें। Jio STB का अगस्त 2019 में अनावरण किया गया था और इसे कंसोल-जैसे गेमिंग और मिश्रित वास्तविकता (MR) अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें कम विलंबता कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ v4.1 तकनीक है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, इसमें 10 मीटर तक की वायरलेस रेंज होने का दावा किया गया है।

Jio गेम कंट्रोलर एक रिचार्जेबल Li-ion बैटरी से लैस है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह 8 घंटे तक का बैकअप देती है। इसमें नियंत्रक को चार्ज करने के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है।

Advertisement

Related posts

12 लाख तक हो सकती है मारुति जिम्नी: बुकिंग 11 हजार से शुरू

cradmin

क्यों जरूरी है वोटर आईडी कार्ड

5G के बाद सस्ता हुआ REDMI 4G Smartphone, ऐसे खरीदें REDMI 10 सिर्फ 700 रुपए में

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment