Nationalist Bharat
टेक्नोलॉजी

JIO ग्राहकों को झटका, 150 रुपये महंगा हुआ ये प्लान, इन यूजर्स पर पड़ेगा असर

नई दिल्ली:जियो ने अपने एक अफोर्डेबल प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है। बता दें कि कंपनी का यह प्लान कम कीमत में एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के साथ कई दूसरे फायदे भी मिलते हैं। हालांकि, यह प्लान सभी यूजर्स के लिए नहीं है। कंपनी का यह ऑफर खास जियो फोन यूजर्स के लिए हैं। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी कई तरह के प्लान ऑफर करती है। ऑपरेटर के पोर्टफोलियों में प्रीपेड, पोस्टपेड और जियो फोन्स के लिए स्पेशल रिचार्ज प्लान मौजूद हैं।

महंगा हुआ रिचार्ज

Advertisement

जियो फोन्स के लिए कंपनी कई तरह के प्लान ऑफर करती है। ऐसे ही एक रिचार्ज प्लान की कीमत में कंपनी ने इजाफा कर दिया है। दरअसल, जियो फोन्स के मौजूदा यूजर्स के लिए 749 रुपये का एक प्लान आता था। इस प्लान में यूजर्स को एक साल तक वॉयस कॉलिंग और 24GB डेटा मिलता था। इसमें यूजर्स जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं। हालांकि, यह प्लान अभी भी मौजूद है। लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत बढ़ा दी है। जियो ने बिना किसी जानकारी ने चुपके से इस प्लान को 150 रुपये महंगा कर दिया है।

अब कितने में आएगा प्लान

Advertisement

अब जियो फोन्स यूजर्स को इन सर्विसेस के लिए 899 रुपये खर्च करने होंगे। बता दें कि ये प्लान्स जियो फोन यूजर्स के लिए ही है। आप इसे सामान्य फोन में इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। कंपनी इस तरह के कुछ और भी प्लान ऑफर करती है, जो जियो फ्रीडम प्लान्स के नाम से आते हैं।

Advertisement

Related posts

Apple, Google सुनते हैं आपके बेडरूम तक की बातें, ऑफ कर दें ये सेटिंग, बहुत आसान है तरीका

Nationalist Bharat Bureau

ऐसी छोटी-छोटी गलतियां जो आपके स्मार्टफोन को कर सकती है. बुरी तरह खराब

Nationalist Bharat Bureau

बीएसएनएल अब दे रहा 60 दिनों की अतिरिक्त वैधता एक साल के 2,399 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर……..

Leave a Comment