Nationalist Bharat
Other

लॉन्च से पहले ही लीक हो गए पोको फोन के स्पेसिफिकेशन्स

पोको के नए एफ सीरीज टेलीफोन के लॉन्च की चर्चा तेज हो गई है। यह बताया जा रहा है कि सीरीज का अपकमिंग टेलीफोन पोको एफ4 (Poco F4) है। अफवाहों से पता चला है कि पोको F4 Redmi K40S का रीब्रांडेड वेरिएंट होगा, जिसे कुछ दिन पहले ही चीन में लॉन्च किया गया था। मौजूदा Xiaomi या Redmi टेलीफोन की रीब्रांडिंग करते हुए ज्यादातर पोको टेलीफोन के साथ ऐसा ही हुआ है।

Poco F4 Launch: पोको के नए एफ सीरीज टेलीफोन के लॉन्च की चर्चा तेज हो गई है। यह बताया जा रहा है कि सीरीज का अपकमिंग टेलीफोन पोको एफ4 (Poco F4) है। अफवाहों से पता चला है कि पोको F4 Redmi K40S का रीब्रांडेड वेरिएंट होगा, जिसे कुछ दिन पहले ही चीन में लॉन्च किया गया था। मौजूदा Xiaomi या Redmi टेलीफोन की रीब्रांडिंग करते हुए ज्यादातर पोको टेलीफोन के साथ ऐसा ही हुआ है।

Advertisement

Poco F4 हो सकता है नया अपकमिंग फोन:

लेटेस्ट टीजर में से एक में पोको ने अपने स्पेसिफिक डिवाइज का नाम लिए बिना एक नया पोको एफ सीरीज टेलीफोन लॉन्च करने का खुलासा किया। अफवाहों और लीक के अनुसार, अपकमिंग पोको एफ सीरीज में (Poco F Series) टेलीफोन पोको एफ4 होने की आसार है।

Advertisement

लेटेस्ट टीजर में से एक कंपनी के “एवरीथिंग यू नीड” फिलॉसफी पर जोर देता है, जिसका मतलब यह हो सकता है कि अपकमिंग पोको एफ 4 अपनी जीटी सीरीज के उल्टा एक सहज चौतरफा अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करेगा, जो मुख्य रूप से गेमिंग पर बेस्ड है।

क्या हो सकते हैं Poco F4 में स्पिसिफिकेशन:

Advertisement

अगर Poco F4 वास्तव में Redmi K40S का रीब्रांडेड वेरिएंट है, तो यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पैक किया जा सकता है। उस स्थिति में डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश दर FHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले और OIS सपोर्ट के साथ 48-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी होगा।
अपकमिंग Poco F4 में 4,520mAh की बैटरी के साथ यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की भी आशा है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो टेलीफोन को एंड्रॉइड 12-बेस्ड MIUI 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर चल सकता है।

Poco F4 का डिजाइन:

Advertisement

डिजाइन की बात करें तो पोको F4 Redmi K40S के समान दिखने की आसार है। रियर पैनल पर पोको टेलीफोन के ऊपरी बाएं कोने में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिल सकता है। आगे की तरफ पोको F4 में सेल्फी शूटर के लिए एक सिंगल पंच-होल कटआउट की सुविधा मिल सकती है

Advertisement

Related posts

बलूचिस्तान प्रांत में सैकड़ों फीट गहरी खाई में गिरी वैन

ऑस्ट्रेलिया पाँचवीं बार बना महिला वर्ल्ड टी-20 का बादशाह

Nationalist Bharat Bureau

मुसलमान अपने विकास के मुद्दों पर वोट करें, किसी को हराने या जिताने के लिए नहीं:काशिफ यूनुस

Leave a Comment