Nationalist Bharat
टेक्नोलॉजी

256GB स्टोरेज के साथ जल्द भारत आ रहा है दमदार स्मार्टफोन

चीनी Smart Phone निर्माता वनप्लस ने पिछले महीने ही ग्लोबल बाजार में दमदार फीचर्स वाला OnePlus Nord 2T Smart Phone लॉन्च किया था. अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी का यह Smart Phone हिंदुस्तान में एंट्री के लिए एकदम तैयार है. Passionategeekz की एक रिपोर्ट के अनुसार OnePlus Nord 2T Smart Phone को कंपनी इसी महीने यानी जून में ही लॉन्च करेगी। हालांकि अभी यह तय नहीं है कि इसे किस तारीख को पेश किया जाएगा. हालांकि, …

OnePlus Nord 2T India जल्द हो सकता है लॉन्च: चीनी Smart Phone निर्माता वनप्लस ने पिछले महीने ही ग्लोबल बाजार में दमदार फीचर्स वाला OnePlus Nord 2T Smart Phone लॉन्च किया था. अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी का यह Smart Phone हिंदुस्तान में एंट्री के लिए एकदम तैयार है. Passionategeekz की एक रिपोर्ट के अनुसार OnePlus Nord 2T Smart Phone को कंपनी इसी महीने यानी जून में ही लॉन्च करेगी। हालांकि अभी यह तय नहीं है कि इसे किस तारीख को पेश किया जाएगा. हालांकि, कंपनी ने अभी तक OnePlus Nord 2T India लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है.

Advertisement

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus Nord 2T के भारतीय एडिशन के फीचर्स और डिजाइन ग्लोबल वेरिएंट की तरह ही होंगे. हिंदुस्तान में OnePlus Nord 2T के बीच एकमात्र अंतर रैम और स्टोरेज का हो सकता है. वैश्विक स्तर पर, टेलीफोन 12GB तक LPDDR4x रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है. एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए कोई सपोर्ट नहीं है.

वनप्लस नॉर्ड 2टी स्पेसिफिकेशन

Advertisement

जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस का प्रश्न है, OnePlus Nord 2T में 6.43-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश दर और पंच-होल कटआउट के साथ स्पोर्ट कर सकता है. इसके अतिरिक्त Smart Phone में मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 प्रोसेसर के चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त Smart Phone 12GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है. टेलीफोन Android 12-आधारित OxygenOS 12 कस्टम स्किन आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है.

फोटोग्राफी के लिए Smart Phone में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX766 प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर है. सेल्फी के लिए टेलीफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर देखने को मिल सकता है. टेलीफोन 4,500mAh की बैटरी के साथ 80W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है.

Advertisement

Related posts

बिना इंटरनेट के UPI भुगतान करने का आसान तरीका! तुरंत ट्रांसफर हो जाएगा पैसा

Nationalist Bharat Bureau

माचिस की डब्बी वाले फोन से स्मार्टफोन तक का सफर

Nationalist Bharat Bureau

Apple, Google सुनते हैं आपके बेडरूम तक की बातें, ऑफ कर दें ये सेटिंग, बहुत आसान है तरीका

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment