Nationalist Bharat
टेक्नोलॉजी

5G के बाद सस्ता हुआ REDMI 4G Smartphone, ऐसे खरीदें REDMI 10 सिर्फ 700 रुपए में

Flipkart Sale की शुरुआत हो चुकी है। अगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि 5G Network लॉन्च होने के बाद कई स्मार्टफोन की कीमत में अचानक गिरावट आ गई है। ऐसा ही एक स्मार्टफोन REDMI 10 है। आप इस फोन को महज 700 रुपए में खरीद सकते हैं। ये सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी, लेकिन ऐसा सच है।

REDMI 10 की MRP 14,999 रुपए है और आप इसे 36% डिस्काउंट के बाद महज 9,499 रुपए में खरीद सकते हैं। अब सोच रहे होंगे कि आप इसे 700 रुपए में कैसे खरीदें तो चलिये आपको भी इसके बारे में बताते हैं। Flipkart से फोन खरीदते समय अगर आप Bank of Baroda Credit Card से EMI Transaction करते हैं तो आपको ये फोन 10% की अलग से छूट के साथ मिल जाएगा।
Exchange Offer के तहत आप अलग से फोन पर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक है तो आप इसे फ्लिपकार्ट को वापस कर सकते हैं। इसके बदले आपको 9,499 रुपए का अलग से डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन ये डिस्काउंट फोन की कंडीशन और मॉडल पर डिपेंड करता है। कंपनी की तरफ से फोन पर 1 साल की वारंटी और Accessories की 6 महीने की वारंटी मिल रही है।
REDMI 10 को आप आज ऑर्डर करते हैं तो ये कल तक आपके घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा। फोन में 6.7 inch HD+ Display मिलता है। साथ ही इसमें डुअल रियर कैमरा भी दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है। साथ ही फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अब बात करें अगर बैटरी की तो इस फोन में 6000 mAh की बैटरी दी जाती है। प्रोसेसर के लिहाज से भी ये फोन काफी बेहतर है। इसमें Qualcomm Snapdragon 680 Processor मिलता है।
Advertisement

Related posts

8 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ Jio गेम कंट्रोलर भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

Nationalist Bharat Bureau

ऋषि जुकरबर्ग का आभासी संसार

होंडा ला रही ये 3 हाईटेक बाइक

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment