Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

मोदी से मिले राजद अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजप्रतप यादव,स्वस्थ्य होने की कामना की

पटना:बिहार भाजपा के कद्दावर नेता सुशील मोदी के कैंसर पीड़ित होने के बाद आज राजद नेता और पूर्व स्वस्थ मंत्री तेजप्रताप यादव ने उनके घर पर जाकर मुलाकात की और स्वस्थ्य होने की कामना की।अपने सोशल मीडिया पेज पर फोटो शेयर करते हुए तेजप्रताप यादव ने लिखा कि आज राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरे पिता के प्रारंभिक राजनीतिक जीवन के साथी रहे, राज्यसभा सदस्य आदरणीय सुशील कुमार मोदी जी से उनके आवास पर मिलकर स्वास्थ्य लाभ की कामना की। वे जल्द स्वस्थ्य हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है।

 

Advertisement

इससे पहले लालू प्रसाद यादव ने भी सुशील कुमार मोदी के लिए पोस्ट लिख कर दुख व्यक्त किया गया था।उन्होंने लिखा था कि भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूँ। 50 वर्षों से उन्हें जानता हूँ वो जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी है।परमपिता से उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना करता हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन एवं जनसेवा में सक्रिय हों ताकि उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का सबको फायदा मिलते रहे।

Advertisement

Related posts

ANANT SINGH AK-47 CASE:बाहुबली विधायक अनंत सिंह को 10 साल की जेल

Nationalist Bharat Bureau

बैंको के राष्ट्रीयकरण के दिन पर राहुल गाँधी का इशारों इशारों में मोदी सरकार पर हमला,बैंकों को ‘बेचे जाने’ संबंधी विधेयक का विरोध करेगी काँग्रेस

Nationalist Bharat Bureau

देश में हाहाकार,प्रधानमंत्री सूटबूट पहनकर विदेश भ्रमण करते रहते हैं: कांग्रेस

Leave a Comment