Nationalist Bharat
राजनीति

रोहिणी आचार्य ने राजीव प्रताप रूडी को बनाया निशाना, कंगना रनौत,बांसुरी स्वराज के बहाने मोदी शाह को भी लपेटा

पटना:सारण लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव एवं राबड़ी देवी की बेटी रोहिणी आचार्य ने सरण लोक सभा क्षेत्र के सांसद राजीव प्रताप रूडी के बयान पर जवाब दिया है। रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर लिखे गए अपने लंबे चौड़े लेख में कई एक मुद्दे पर राजीव प्रताप रूडी को आईना दिखाने की कोशिश की है। रोहिणी आचार्य ने लिखा कि मेरे आदरणीय रूडी जी कहते हैं कि “बेटियों को घर में रहना चाहिए , माता – पिता को अपनी बेटियों को संजो कर , हिफाजत से घर में रखना चाहिए”, ऐसा लगता है कि रूडी जी दकियानूसी ख्यालात – विचारों के हैं , बहन – बेटियों को आगे बढ़ते देखना नहीं चाहते , किस ज़माने में जी रहे हैं आप रूडी जी !! ..

 

Advertisement

बेटी माँ दुर्गा – महाकाली का रूप धर असुरों – दानवों का संहार करती है , बेटी माता सीता के रूप में भगवान की सहचरी बन चौदह वर्षों का कठिन वनवास काटती है , बेटियां चाँद पर जाती हैं , फाइटर प्लेन उड़ाती हैं , देश की रक्षा के लिए सरहद पर तैनात रहती हैं , बेटियां हजारों – सैंकड़ों जिंदगियों की जिम्मेदारी अपने हाथों में ले कर हवाई – जहाज उड़ाती हैं , यात्री बसें चलाती हैं , रेल – गाड़ी चलाती हैं , बेटियां खेतों – खदानों – कारखानों में काम कर देश को समृद्ध बनाती हैं , बेटियां दुनिया की सबसे ऊँची चोटी माउंट एवेरेस्ट पर एक नहीं कई – कई दफा बिना उफ्फ किए चढ़ जाती हैं, बेटियां भारोत्तोलन में भार उठा कर , कुश्ती में अपनी प्रतिद्वंद्वी को पटखनी दे कर देश का नाम रौशन करती हैं , अपनी मुक्केबाजी से मुंहतोड़ जवाब देते हुए विदेशों में भी देश का तिरंगा फहराती हैं ..

 

Advertisement

हमारे देश में तो आज से सैंकड़ों साल पहले झाँसी की रानी महारानी लक्ष्मी बाई जी जैसी बेटी हुईं जिन्होंने अंग्रेजों को पानी पिला दिया , सावित्री बाई फुले जैसी बेटी हुईं जिन्होंने सामाजिक क्रांति ला दी , हमारे देश में तो अरुणा आसफ अली जी जैसी बेटी हुईं जिन्होंने अंग्रेजी हुकूमत से लोहा लेते हुए आजादी की लड़ाई लड़ी , इंदिरा गाँधी जी जैसी बेटी हुईं जिन्हें पूरी दुनिया ने आयरन लेडी कहा .. शायद रूडी जी आप संकुचित मानसिकता से बुरी तरह से ग्रसित हैं तभी तो आपको बेटी की मजबूती – नारी शक्ति का भान नहीं है !!

 

Advertisement

रूडी जी .. मैं कभी न डिगने वाले लालू जी की मजबूत – जुझारू व् जाँबाज बेटी हूँ, अपने साथ – साथ सारण की अपने परिवार सरीखी जनता का ख्याल अच्छे से और बखूबी रख लूँगी .. रूडी जी मेरी चिंता ना करें, आप अपनी सोचें क्यूंकि फाइव स्टार कल्चर में रहने की आदत है आपको , इस कड़ी गर्मी – धूप और धूल में कैसे निकल पाएंगे आप ? वैसे रूडी जी .. आपको को ये नसीहत पहले मोदी जी – अमित शाह जी को देनी चाहिए क्यूंकि कंगना रनौत – बांसुरी स्वराज – स्मृति ईरानी भी तो किसी की बेटी ही हैं ..!!

Advertisement

Related posts

हवाई यात्रा का रिकार्ड बनाने वाले पीएम से भी एक बार पूछ लें मोदी: ललन

Nationalist Bharat Bureau

न्यायिक फैसले कानून का शासन व संविधान के अनुसार

Nationalist Bharat Bureau

बिजली पहुँचाने के बहाने राजद का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला,लोगों ने जमकर लिए मज़े

Leave a Comment