Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

तेजस्वी यादव ने परिवारवाद के आरोप की निकाली हवा, पीएम मोदी को ही कटघरे में खड़ा कर दिया

पटना: ऐसे समय में जब भारतीय जनता पार्टी समेत एनडीए की तमाम पार्टियों बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर परिवारवाद का आरोप लगाती हैं ऐसे में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने बयान से इस आरोप की हवा निकालने की पूरी तैयारी कर ली है। इसी कड़ी में बुधवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 4 मार्च के जमुई दौरे से पहले ही उन पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा है कि दरअसल प्रधानमंत्री मोदी जी जिस परिवारवाद की बात करते हैं उसी परिवारवाद को बढ़ावा देने के लिए जमुई की धरती से 4 मार्च को चुनावी बिगुल फूंकेंगे।

 

Advertisement

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बिहार दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वो जमुई से लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत करेंगे। इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जमुई सीट से चीराग पासवान के द्वारा अपने बहनोई को टिकट देने पर परिवारवाद का आरोप लगाया है।उन्होंने साफ-साफ कहा है कि पीएम लगातार परिवारवाद की बात कहते रहे हैं लेकिन कल वह बिहार में पहली सभा करेंगे और वह भी वैसे उम्मीदवार के समर्थन में जो की पूरी तरह से परिवारवादी से जुड़े लोग हैं।

 

Advertisement

तेजस्वी ने कहा कि परिवार के लोगों को ही टिकट दिया गया है, इससे स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री के कथनी और करनी में अंतर है।बिहार ने 39 सांसद दिया लेकिन सांसदों ने बिहार के लिए क्या काम किया यह बात बिहार की जनता जानना चाहती है। जब उनसे सवाल किया गया कि बीजेपी के कई सांसद कांग्रेस में जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी के अंदर भी अंतर विरोध है, यही कारण है कि सांसद इधर से उधर जा रहे हैं।

Advertisement

Related posts

दिल्ली में कड़ाके की ठंड, एनसीआर में कोहरा, पालम में दृश्यता घटी

Nationalist Bharat Bureau

केंद्रीय विद्यालयों में सांसद,जिलाधिकारी दाखिला कोटा स्थगित،मोदी ने की सराहना

Nationalist Bharat Bureau

मीना सिंह – विशाल सिंह बीजेपी में शामिल,पटना में 10 हजार लोग बने गवाह

Leave a Comment