Nationalist Bharat
टेक्नोलॉजी

कई घंटे ठप रहने के बाद फिर शुरू हुई Jio सर्विस, कॉल और SMS इस्तेमाल में अब नहीं आ रही दिक्कत

कई घंटे डाउन रहने के बाद Jio की सर्विस फिर से काम करने लगी है. ज्यादातर लोगों के लिए ये काम कर रहा है. फिलहाल इसकी सर्विस डाउन रहने की वजह सामने नहीं आई है. लेकिन, माना जा रहा है कि कंपनी जल्द इसको लेकर ऑफिशियल बयान जारी कर सकती है.

Jio की सर्विस आज सुबह से डाउन चल रही थी. अब लग रहा लोगों के लिए ये काम करने लगा है. इससे पहले लोग ट्विटर पर कॉल और SMS ना भेज पाने की शिकायत कर रहे थे

Advertisement

हालांकि, अभी ज्यादातर यूजर्स के लिए ये काम करने लगा है. सर्विस डाउन रहने को लेकर कंपनी की ओर से इस पर कोई बयान नहीं आया है.

आपको बता दें कि आज सुबह से टेलीकॉम कंपनी Jio के यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. रिपोर्ट के अनुसार, कई Jio यूजर्स सुबह से कॉल नहीं कर पा रहे थे

Advertisement

. इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी कई यूजर्स ने शिकायत की थी. कई Jio यूजर्स का दावा है कि वो सुबह से मैसेज या SMS भी सेंड नहीं कर पा रहे थे.

हालांकि,रिपोर्ट में मोबाइल डेटा को लेकर कहा गया है कि ये काम कर रहा था. इसको लेकर यूजर्स को कोई दिक्कत नहीं आ रही है. यानी आउटेज के बाद भी यूजर्स मोबाइल डेटा इस्तेमाल कर पा रहे थे. लेकिन, कॉल और SMS भेजने में दिक्कत आ रही थी.

Advertisement

Jio के यूजर्स को ये दिक्कत आज सुबह से आ रही है. एक ट्विटर यूजर ने इसको लेकर लिखा है कि सुबह से ही उनते मोबाइल पर VoLTE का साइन नहीं दिख रहा है. इस वजह से कोई भी कॉल नहीं लग रही है. ऐसे में आप 5G सर्विस कैसे देंगे जब नॉर्मल कॉल्स में ही दिक्कत आ रही है.

Advertisement

Related posts

मास्क्ड आधार कार्ड को कैसे डाउनलोड करते है ,STAP By STAP पूरी जानकारी

होंडा ला रही ये 3 हाईटेक बाइक

Nationalist Bharat Bureau

देश में कहीं से भी डाल सकेंगे वोट, प्रवासी वोटरों को चुनाव में गृह राज्य जाने की नहीं पड़ेगी जरूरत

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment