Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

WHATS APP: अब एक ही नंबर से चार मोबाइल पर चला सकते हैं व्हाट्सएप,मार्क जुकरबर्ग ने दिया अपडेट

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाली सोशल नेटवर्किंग साइट व्हाट्सएप में अभी अभी कुछ देर पहले एक बहुत बड़ा अपडेट किया है। इस अपडेट के माध्यम से अब कोई भी व्हाट्सएप यूजर अपने मोबाइल नंबर से यानी एक ही मोबाइल नंबर से चार अलग अलग फ़ोन में व्हाट्सएप चला पाएंगे। इस फीचर के लॉन्च होने के बाद आप लोगों की एक ही फोन में एक ही व्हाट्सएप चलने की समस्या दूर हो जाएगी।मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टैंट मैसेजिंग एप WhatsApp में लगातार नए-नए अपडेट आते रहते हैं। अब व्हाट्सएप ने एक और शानदार फीचर्स को रोलआउट कर दिया है। इस फीचर की मदद से एक ही व्हाट्सएप अकाउंट को एक साथ चार डिवाइस पर इस्तेमाल किया जा सकता है। मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने खुद इसकी घोषणा की है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि आज से आप अधिकतम चार फोन में एक ही व्हाट्सएप अकाउंट में लॉगिन कर सकते हैं।

Advertisement

यानी अब कोई भी WhatsApp प्रयोग करने वाला व्यक्ति अपने एक नंबर से चार अलग-अलग मोबाइल में व्हाट्सएप का प्रयोग कर पाएगा। अब तक यह हो रहा था कि एक मोबाइल नंबर से एक ही मोबाइल में व्हाट्सएप प्रयोग हो रहा था। हालांकि कई एक मोबाइल कंपनियां यह सुविधा दे रही थी कि एक मोबाइल पर दो अलग-अलग नंबरों से व्हाट्सएप का इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन अभी तक ऐसा फीचर नहीं आया था की एक ही नंबर से अलग-अलग मोबाइल में एक ही समय में लॉगिन हो सके और व्हाट्सएप का इस्तेमाल किया जा सके। व्हाट्सएप के नए फीचर के आ जाने से बहुत सारे लोगों की यह समस्या अब दूर हो गई है।
व्हाट्सएप के नए फीचर को लेकर मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने घोषणा की है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, आज से आप अधिकतम चार फोन में एक ही व्हाट्सएप अकाउंट में लॉगिन कर सकते हैं।” बता दें कि इस फीचर को पहले बीटा टेस्टिंग के लिए जारी किया गया था, लेकिन अब सभी यूजर्स इस फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे।

Advertisement

Related posts

एदार ए शरीया में कंजुल ईमान कांफ्रेंस 16 मार्च को, देश के विख्यात विद्वान लेंगे भाग

ANANT SINGH AK-47 CASE:बाहुबली विधायक अनंत सिंह को 10 साल की जेल

Nationalist Bharat Bureau

जानिए क्यों भीख मंगनेपर मजबूर हुए बिहार के छात्र नौजवान वो भी भाजपा,जदयू औऱ राजद….

Leave a Comment