Nationalist Bharat
राजनीति

नीतीश कुमार पसमांदा समाज और अकलियतों के सच्चे हितैषी:शफक़ बानो

पटना:जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की प्रदेश महासचिव शफक़ बानो ने प्रेस को जारी अपने बयान में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने 18 सालों के सेवाकाल के दौरान सूबे की तस्वीर और आवाम की तक़दीर को बदलने का काम किया है। उनकी हुकूमत के दौरान समाज का हर तबका अपनी खुशहाली की नई इबारत लिखता रहा है।

 

Advertisement

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रत्नेश सदा को मंत्री परिषद में जगह दी, यह दलित समाज के लिए बहुत गौरव की बात है। हाशिए पर धकेले हुए लोगों और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े इंसानों की फिक्र करना और उनकी बेहतरी के लिए लगातार काम करते रहना नीतीश जी की सियासत का अहम हिस्सा रहा है।

 

Advertisement

शफक बानो ने कहा कि आज केंद्र सरकार जहाँ इतिहास को बदलने पर आमादा है, वहीं नीतीश कुमार मुल्क की साझी संस्कृति और विरासत को सहेजने और सँवारने का काम कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने इतिहास पुरुष दशरथ मांझी को उनके जीवनकाल में मान सम्मान देने का काम किया था। आज माउंटेन मैन के सुपुत्र भागीरथ मांझी और उनके दामाद मिथुन मांझी ने जदयू की मेम्बरशिप लेकर नीतीश कुमार के प्रति अपने समाज की गहरी आस्था प्रदर्शित की है।

 

Advertisement

जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की प्रदेश महासचिव ने कहा कि अकलियत समाज चाहे वह मुस्लिम हो, ईसाई हो, सिक्ख हो, जैन हो, बौद्ध हो, पारसी हो, नीतीश जी के संकल्पों और सरकार की योजनाओं से हर तरह तरक़्क़ीयाफ्ता है और खुद को महफूज़ और मजबूत महसूस करता है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जात की नहीं, बल्कि जमात की सियासत में यकीन रखते हैं। समाज के सभी वर्गों के वाज़िब हक-हुक़ूक़ की बात हो, या फिर उन्हें उचित प्रतिनिधित्व देने की बात, नीतीश कुमार बहुत ही पारदर्शी और निष्पक्षता के साथ उस पर अमल करते रहे हैं।

Advertisement

Related posts

मोदी सरकार का फैसला -पराक्रम दिवस पर 21 बेनाम द्वीपों के नाम 21 शहीदों के नाम पर होगे

cradmin

Gujarat Assembly Election: ‘चाहता हूं नरेंद्र के सारे रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़ें’… वेरावल की रैली में बोले पीएम मोदी

Nationalist Bharat Bureau

एसटीईटी 2019 के मेरिट लिस्ट में गड़बड़ी को लेकर शिक्षा मंत्री से मिले माले विधायक संदीप सौरव

Leave a Comment