Nationalist Bharat
नौकरी का अवसर

इस शख्स ने ठुकराया गूगल,अमेजन का नौकरी का ऑफर

Bisaf Mondal को Google और Amazon पर भी नौकरियां मिलीं, लेकिन उन्होंने बेहतर वेतन के लिए Facebook को चुना। कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय में एक छात्र को फेसबुक पर 18,000 रुपये वार्षिक वेतन के साथ नौकरी मिल गई। यह इस साल कॉलेज के छात्रों को दिया जाने वाला सबसे अच्छा वेतन पैकेज है।

Bisaf Mondal को Google और Amazon पर भी नौकरियां मिलीं, लेकिन उन्होंने बेहतर वेतन के लिए Facebook को चुना। कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग ने कहा, “मैं सितंबर में फेसबुक में शामिल हो रहा हूं। नौकरी लेने से पहले, मुझे Google और अमेज़ॅन से एक प्रस्ताव मिला। मुझे लगता है कि फेसबुक सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि यह बहुत सारे पुरस्कार प्रदान करता है।” एक प्रमुख चौथा ग्रेड के छात्र ने इंडिया टुडे को बताया। श्री मंडल सितंबर में लंदन में अपने कार्यालय के लिए उड़ान भरेंगे। “मंगलवार की रात को एक नौकरी थी। पिछले दो वर्षों में, कोविड -19 महामारी के दौरान, मुझे कई संगठनों में इंटर्न करने और कोर्सवर्क के बाहर ज्ञान इकट्ठा करने का अवसर मिला।

Advertisement

श्री मंडल बांग्लादेश के बिल्बम जिले के एक साधारण परिवार से हैं। उनकी मां शिबानी, आंगनवाड़ी की एक कार्यकर्ता ने कहा, “यह हम पर बहुत गर्व की बात है।” उनका बेटा एक “उत्कृष्ट छात्र” था। विश्वविद्यालय की प्लेसमेंट अधिकारी समिता बटाचार्य ने कहा, “यह पहली बार है जब किसी छात्र को महामारी के बाद से इतने सारे अंतरराष्ट्रीय प्रस्ताव मिले हैं।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालाना 10,000 रुपये का पैकेज.

Advertisement

Related posts

यूपीएसएसएससी ने बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका के 2693 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन शुरु

Nationalist Bharat Bureau

ललित नारायण मिश्र आर्थिक विकास एवं सामाजिक परिवर्तन संस्थान के 4 छात्रों का फेडरल बैंक में 13.5 लाख के सलाना पैकेज पर चयन

आखिर क्यों निकाल रही है दुनिया भर की कंपनियां अपने कर्मचारियों को

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment