Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फिर बनेंगे दूल्हा,डॉ गुरप्रीत कौर से रचाएंगे शादी

नई दिल्ली:चर्चित कॉमेडियन और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनकी शादी गुरुवार को चंडीगढ़ में होगी. भगवंत मान डॉ गुरप्रीत कौर से शादी करने जा रहे हैं. भगवंत मान की शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शिरकत करेंगे.भगवंत मान 48 साल के हैं. वे दूसरी शादी करने जा रहे हैं. भगवंत मान का अपनी पहली पत्नी इंदरप्रीत कौर से तलाक हो चुका है. उनके दो बच्चे हैं, जो भगवंत मान की पहली पत्नी के साथ अमेरिका में रहते हैं. बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ में भगवंत मान की शादी का आयोजन होगा. इसमें अरविंद केजरीवाल समेत बहुत खास लोग ही शामिल होंगे.

 

Advertisement

 

2015 में हुआ तलाक
कॉमेडियन से राजनेता बने भगवंत मान 2014 में पहली बार संगरूर से सांसद बने थे. तब उनकी पत्नी इंद्रजीत कौर भी उनके प्रचार में नजर आई थीं. हालांकि, दोनों का 2015 में तलाक हो गया था. भगवंत मान ने 2019 में भी संगरूर से चुनाव जीता. लेकिन 2022 में वे आप की ओर से पंजाब में सीएम उम्मीदवार बने. उनके नेतृत्व में पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला. भगवंत मान ने 16 मार्च 2022 के पंजाब के सीएम के तौर पर शपथ ली।

Advertisement

 

अमेरिका में शिफ्ट हो गया परिवार
भगवंत मान ने इंदरप्रीत कौर से शादी रचाई थी। साल 2015 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया था। तलाक के बाद इंदरप्रीत दोनों बच्चों को लेकर अमेरिका चली गईं। भगवंत मान के बेटे का नाम दिलशान और बेटी का सीरत है। तलाक के बाद भगवंत मान ने अपने फेसबुक पर लिखा था कि मुझे अपने दो परिवारों में से किसी एक को चुनना था। मैंने पंजाब को चुना। भगवंत मान की पत्नी ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा था कि उन्होंने तलाक के बाद भी हमेशा भगवंत मान के लिए दुआएं मांगी हैं और आगे भी मांगती रहेंगी। उनकी पत्नी इंदरप्रीत ने कहा था कि उन्होंने कभी भी भगवंत मान के लिए किसी तरह की गलत बात नहीं कही। उनका कहना है कि हम भले शारीरिक तौर पर दूर हैं लेकिन उनके लिए मेरी दुआएं कभी कम नहीं हुईं ।

Advertisement

Related posts

हराम के पैसों से दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहता है लालू राबड़ी का परिवार, संजय जायसवाल का वार

Nationalist Bharat Bureau

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ बिहार के अध्यक्ष बने इमाम ग़ज़ाली

सोशल मीडिया पर फोटो डाल कर बुरे फंसे अमिताभ बच्चन , लोगों ने की कार्यवाई की मांग

Leave a Comment