Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

2024 के चुनाव में भाजपा बिहार से साफ हो जाएगी:नीतीश

पटना:बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इधर सदन (संसद) चल रहा है और आप बाहर घूम रहे हैं। क्या पहले ऐसा होता था?सीएम नीतीश ने विपक्षी एकता का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार I.N.D.I.A. गठबंधन से परेशान है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब काम करना चाहिए, तब काम नहीं हो रहा है।बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इधर सदन (संसद) चल रहा है और आप बाहर घूम रहे हैं। क्या पहले ऐसा होता था? सीएम नीतीश ने विपक्षी एकता का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार I.N.D.I.A. गठबंधन से परेशान है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब काम करना चाहिए, तब काम नहीं हो रहा है।

उन जगहों पर कोई बयान नहीं, जहां घटनाएं हुईं। सीएम नीतीश ने एक बड़ा बयान भी दिया। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में भाजपा बिहार से साफ हो जाएगी। यह सभी बातें सीएम ने शहीद दिवस पर आयोजित राजकीय समारोह के दौरान कही। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी समेत कई अन्य नेता मौजूद थे।

Advertisement

सीएम नीतीश ने इस दौरान पीएम मोदी पर भी शब्दों से वार किया। हालांकि, उन्होंने पीएम मोदी का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा उस और ही था। उन्होंने कहा ये लोग काम नहीं करते हैं, सिर्फ बोलते रहते हैं। पीएम मोदी बिहार में अपने ऐलान को पूरा नहीं कर पाए। अगर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल जाता तो विकास और होता। साल 2005 और 2010 के विधानसभा चुनाव में हमारी सीटें ज्यादा थीं। 2020 में एजेंट को खड़ा करके हमें हरवाया गया था।

Advertisement

Related posts

राजीवनगर में ढाए गए घरों की वैकल्पिक व्यवस्था करे सरकार: माले

Mohammad Zubair Gets Bail: मोहम्मद ज़ुबैर को बड़ी राहत, SC ने यूपी में दर्ज केस दिल्ली ट्रांसफर किए,रिहाई के आदेश

तेजस्वी यादव की शादी:वायरल हुई होने वाली पत्नी की तस्वीर

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment