Nationalist Bharat
राजनीति

प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ मेंहदी हसन जदयू में शामिल, नीतीश कुमार को बताया प्रधानमंत्री का योग्य चेहरा

शिवहर:जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक व तिरहुत प्रमंडल के सेवानिवृत्त रीजनल एडिशनल डायरेक्टर हेल्थ मुजफ्फरपुर डॉ मेंहदी हसन विधिवत जदयू में शामिल हो गए हैं।डॉ मेहदी हसन पटना जदयू के मुख्य कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुमार कुशवाहा के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।डॉक्टर मेंहदी हसन के जदयू शामिल होने से ही शिवहर की राजनीति में नया मोड़ आ गया है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि 2024 लोकसभा चुनाव में वे शिवहर लोकसभा से प्रबल दावेदार होंगे।डॉ मेहदी हसन शिवहर जिला के तथा मुजफ्फरपुर जिला के अधीक्षक सदर हॉस्पिटल मुजफ्फरपुर पद तथा तिरहुत प्रमंडल में स्वास्थ्य विभाग पर भी कार्य कर चुके हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल में स्वास्थ्य विभाग को सुदृढ़ व्यवस्था करने में अहम योगदान दिया था।

Advertisement

जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के उपरांत उन्होंने बताया है कि मुख्यमंत्री नितिश कुमार प्रधानमंत्री बनने योग्य है। मुख्यमंत्री ने गरीबों, दलितों ,बंचितो के उत्थान के लिए जन उपयोगी कार्य कर बिहार ही नहीं पुरे देश में उदाहरण पेश किया है।डॉ मेहदी हसन को जदयू में शामिल होने से शिवहर लोकसभा क्षेत्र के उनके समर्थकों के बीच खुशी की लहर है। उन्हें बधाई और शुभकामना देने का दौड़ शुरू हो गया है। उन्होंने कहा है कि मैं पार्टी के लिए तथा पार्टी के संगठन को मजबूती को लेकर संघर्ष करूंगा। पार्टी के निर्देश के आलोक में जनसंपर्क अभियान कर लोगों को मुख्यमंत्री के किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंच कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने को लेकर हर संभव प्रयास करूंगा।

Advertisement

शिवहर लोकसभा चुनाव लड़ने के सवालों पर जवाब देते हुए श्री हसन ने कहा में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बिहार का एक मजबूत सिपाही हु पार्टी को जो भी दिशा निर्देश होगा उसका में पालन करूंगा अगर मुझे शिवहर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा तो में जनता के बीच जाकर जनता का सेवा करने के लिए तैयार हूं मौका मिला तो चुनाव जरूर लरुगा में नीतीश कुमार के कार्य को देख कर जदयु पार्टी जुवाइंड किया हु!इस मौके पर कोरानुद्दीन अहमद सिवान जिला के बुनकर प्रकोष्ठ के अध्यक्ष,अतिश सिंह जदयू के प्रदेश सलाहकार, मो नसीम अख्तर , साजिद खां,इदरिश, सद्दाम सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

पंजाब के ऊर्जा मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने भगवान वाल्मीकि तीर्थ की ओर जाने वाली सड़क पर स्ट्रीट लाइट का उद्घाटन किया।

cradmin

मुंगेर में राजद को लवकुश का सहारा,एनडीए विकास के भरोसे

Nationalist Bharat Bureau

नई दिल्ली में एनआईआईओ संगोष्ठी ‘स्वावलंबन’ में प्रधानमंत्री के संबोधन का मूल पाठ

Leave a Comment