Nationalist Bharat
नौकरी का अवसर

कोटक महिंद्रा बैंक के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि का विस्तार

कोटक महिंद्रा बैंक के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि का विस्तार

 सुश्री परमिंदर कौर, जिला रोजगार अधिकारी, कौशल विकास एवं प्रशिक्षण अधिकारी, मोगा ने बताया कि कोटक महिन्द्रा बैंक में एग्जीक्यूशन मैनेजर एवं जूनियर एग्जीक्यूशन मैनेजर पदों के लिए रोजगार कार्यालय, मोगा द्वारा 18 जनवरी, 2023 तक आवेदन मांगे गए थे. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि अब 24 जनवरी, 2023 तक बढ़ा दी गई है।
 उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार जिला प्रशासनिक परिसर की तीसरी मंजिल चिनाब झेलम बिल्डिंग में स्थित जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो मोगा के कार्यालय में पहुंच सकते हैं और उक्त तिथि तक कार्य दिवसों (यानी शनिवार और रविवार को छोड़कर) के बीच अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। इस समय उम्मीदवारों को अपने सभी पात्रता प्रमाण पत्र अपने साथ लाने होंगे। अधिक जानकारी के लिए 62392-66860 पर भी संपर्क किया जा सकता है।
 उन्होंने आगे कहा कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट होना जरूरी है. उम्मीदवार के 10वीं, 12वीं और स्नातक में 50% अंक होने चाहिए और अधिकतम आयु सीमा 26 वर्ष होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इन आवेदनों के लिए लड़के और लड़कियां दोनों आवेदन कर सकते हैं और वार्षिक पैकेज 2.25 से 3.25 लाख रुपये है, जो एक बहुत अच्छा पैकेज है।
 जिला रोजगार अधिकारी ने बेरोजगार युवाओं से इन पदों पर आवेदन करने का आग्रह किया।
Advertisement

Related posts

इस शख्स ने ठुकराया गूगल,अमेजन का नौकरी का ऑफर

युवाओं की यू अग्निपरीक्षा मत लीजिए प्रधानमंत्री जी :राहुल गांधी

Nationalist Bharat Bureau

मनजिंदर सिंह सिरसा ने नई आबकारी नीति के खिलाफ की शिकायत दर्ज

Nationalist Bharat Bureau