Nationalist Bharat
crime

बिहार: पटना में पुरानी रंजिश को लेकर व्यापारी की गोली मार कर हत्या

बिहार: पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के सदर गली के पास अपराधियों ने पुरानी रंजिश को लेकर सोमवार को दिनदहाड़े एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान देवी चौधरी (60) के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, घटना दोपहर करीब 12.30 बजे की है, जब पीड़िता अपने घर के बाहर बैठी थी। पिस्टल लिए दो हमलावर चौधरी के आवास के पास पहुंचे और उन पर फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवक को एनएमसीएच पटना में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि देवी चौधरी के बेटे राहुल चौधरी की जुलाई 2022 में शालू खान की बहन से प्रेम संबंध के चलते हत्या कर दी गई थी। दोनों परिवारों में पुरानी रंजिश और आपराधिक पृष्ठभूमि थी। राहुल हत्याकांड में जांच के दौरान नाम आने के बाद से शालू पिछले सात महीने से फरार था, जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा गया था। परिजनों को शक है चौधरी की हत्या के पीछे भी शालू का हाथ है।”

एसएचओ राहुल कुमार ने कहा कि चौधरी को सीने में गोली मारी गई थी और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा, “मृतक 2018 में मंतोष की हत्या के मामले में जेल भी गई थी। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए मृतक के परिजनों की औपचारिक शिकायत का इंतजार कर रही है।” उन्होंने कहा, “हम हत्या में शामिल हमलावरों की पहचान करने के लिए आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं।”

Advertisement

Related posts

नई सिविल हॉस्पिटल से एनआईसीयू में नवजात बच्चे को छोड़कर मां फरार

cradmin

सीबीआई ने 2014 के हत्या के मामले में आम्रपाली के एमडी, 8 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया

cradmin

बिहार: युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार, चार अब भी फरार

Leave a Comment