Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

चिराग ने बनाया अपने बहनोई अरुण भारती को जमुई से प्रत्याशी,लोगों ने बताया जमुई का दुर्भाग्य

पटना:बिहार में लालू प्रसाद यादव पर परिवारवाद का आरोप लगाकर अपनी राजनीति चमकाने वाले एनडीए और उसके घटक दल भी अपने परिवार को आगे बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह चाहे भारतीय जनता पार्टी हो या हिंदुस्तानी एवं मोर्चा जिसमें नेताओं के परिवार को विधानसभा से लेकर लोकसभा तक के टिकट दिए गए हैं। ताजा मामले में लोग जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान ने जमुई से अपनी छोड़ी हुई सीट से अपने बहनोई को चुनाव में उतारने का फैसला किया है।

 

Advertisement

खबरों के मुताबिक बुधवार को चिराग पासवान ने अपने बहनोई अरुण भारती को जमुई लोकसभा सीट से अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है और उन्हें पार्टी का निशान भी प्लॉट कर दिया है।अरुण भारती चिराग पासवान के अपने बहनोई हैं। रामविलास पासवान और रीना पासवान के दो बच्चे हैं, एक चिराग पासवान और दूसरी निशा पासवान। अरुण भारती निशा पासवान के पति हैं और पेशे से इंजीनियर हैं।

 

Advertisement

लोकसभा सीट से चिराग की पार्टी का सिंबल मिलने के बाद फोटो शेयर करते हुए अरुण भारती ने सोशल मीडिया पर चिराग पासवान का आभार व्यक्त करते हुए लिखा कि हमारे नेता एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री चिराग़ पासवान जी के द्वारा मुझे जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए पार्टी का सिंबल प्रदान किया गया है। मैं पार्टी और राष्ट्रीय का आभार प्रकट करता हूं जिन्होंने मुझपर भरोसा जताया। मैं पापा जी द्वारा दिखाए गये पद चिन्हों पर आगे बढूँगा और चिराग जी के नेतृत्व में हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के लिए अबकी 400 पार के लिए अपना योगदान दूंगा।जमुई के विकास लिए मैं हमेशा तत्पर हूँ । मुझे पूर्ण भरोसा है की जमुई लोकसभा की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी।

स्पीच सोशल मीडिया पर अरुण भारती को उम्मीदवार बनाए जाने की तिथि प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है खुद अरुण भारती के सोशल मीडिया पेज पर ही लोगों ने इस बात पर तीखा प्रहार करते हुए जोरदार हमला किया है। एक यूजर ने लिखा कि कोशिश करिए कि आप जी आपकी जीत पक्की हो लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस बार चिराग पासवान की पार्टी भी जीरो पर जाएगी क्योंकि धरातल पर लग की बिहार जनता ने इस बार मन बना लिया है की महा गठबंधन की ही उम्मीदवार को जीतेंगे ।बाकी आप अपना कोशिश करिए।

Advertisement

 

एक और यूजर ने लिखा कि देश का बड़ा दुर्भाग्य हो गया है साथ ही साथ जमुई का भी ! आप जैसे नेता हवाई जहाज से सीधा जमुई आ जाते हैं I क्या पार्टी का कोई संगठन करता को टिकट नहीं दिया जा सकता था ? अपने आप को जयप्रकाश नारायण कर्पूरी ठाकुर के चिन्ह पर चलने वाले लोग का क्या ही समाजवाद है I चिराग जी आपने तो कम से कम यह उम्मीद नहीं थी I

Advertisement

Related posts

सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन का पोता बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक, लेटेस्ट लुक देख कर पहचानना हुआ मुश्किल अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सूर्यवंशम 1998 में आई थी.

Nationalist Bharat Bureau

संस्कृति एवं परम्परा को प्रदर्शित बिहार सरस मेला का आगाज़

Nationalist Bharat Bureau

सिधु मुसेवाला की हत्या के बाद हो सकता था पंजाब में गैंगवॉर, पुलिस ने किया खुलासा

Leave a Comment