Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

भगवान केजरीवाल को दीर्घायु रखे ताकि “दूध का दूध” और “शराब का शराब” हो सके

नई दिल्ली:कथित शराब घोटाले में जेल में बंद आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भारतीय जनता पार्टी में कड़ा प्रदान किया है। भारतीय जनता पार्टी में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जहां एक तरफ कटघरे में खड़ा किया है वहीं कटाक्ष करते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना भी की है।

भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी के द्वारा बयान जारी करने को लेकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी ने लिखा कि क्या AAP में विद्रोह का बिगुल बज गया है?केजरीवाल क्या अपनी गर्दन बचाने के लिए अब एक बार फिर दूसरों पर आरोप लगाएंगे और बताएंगे की शराब घोटाले का पैसा कहां है? उनकी धर्मपत्नी जी की बातों से तो ऐसा ही प्रतीत हो रहा? यह कौन सी नौटंकी है? आत्मा बाहर है, आंख बंद कर महसूस करें? केजरीवाल घोटाला कर जेल गए हैं किसी महान कर्म की वजह से नहीं? न ही वह भगवान हैं। इतनी ही दिल्ली की चिंता थी तो बाहर रहते कुछ काम क्यों नहीं किया? भाजपा का कहना है कि आज दिल्ली दुनिया की सबसे प्रदूषित राजधानी है।यमुना जी गंदे नाले में तब्दील हो चुकी हैं।बसें भगवान भरोसे है।पानी की किल्लत से बुरा हाल है।सीवर जाम हैं।अस्पतालों और मोहल्ला क्लिनिक का हाल बेहाल है और सड़कें टूटी है।भाजपा ने अपने पोस्ट में कहा कि क्या शीशमहल में बैठ कर यह सब याद नहीं आया? जेल जाते ही अपने कुकर्म याद आने लगे? रही सेहत की बात तो भगवान उन्हें दीर्घायु रखे ताकि दूध का दूध और शराब का शराब हो सके।

Advertisement

 

Advertisement

 

बताते चलें कि दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बड़ा दावा किया है कि उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को पूरे देश को बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा कहां गया।सुनीता केजरीवाल ने कहा कि इस तथाकथित शराब घोटाले की जांच में ईडी ने पिछले दो साल में 250 से ज्यादा छापेमारी की है।अरविंद केजरीवाल इस तथाकथित शराब घोटाले का पैसा ढूंढ रहे हैं. अभी तक किसी भी छापेमारी में एक भी पैसा नहीं मिला है।ईडी ने मनीष सिसोदिया के यहां छापेमारी की, संजय सिंह के यहां छापेमारी की. लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला।

Advertisement

Related posts

मदुरै में रेलवे कोच में आग लगने से 10 लोगों की मौत

बिना वैकल्पिक व्यवस्था के ऑटो स्टैंड हटाना यात्रियों पर जुल्म:ऐक्टू

Nationalist Bharat Bureau

यूपी के मंत्री दिनेश खटीक की अमित शाह को लिखी चिठ्ठी यहां पढ़ें

Leave a Comment