Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

पश्चिम बंगाल में गरीबों से ‘लूटा गया’ और ED द्वारा कुर्क किया गया धन उन्हें वापस मिलेगा: पीएम मोदी

नई दिल्ली:पीएम मोदी ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि पश्चिम बंगाल में गरीबों से ‘लूटा गया’ और ED द्वारा कुर्क किया गया धन उन्हें वापस मिले।भाजपा नेताओं ने बताया कि पीएम मोदी ने कृष्णानगर सीट पर टीएमसी की महुआ मोइत्रा के खिलाफ भाजपा उम्मीदवार और पूर्ववर्ती राजघराने की सदस्य अमृता रॉय के साथ टेलीफोन पर बातचीत के दौरान यह बात कही।भाजपा के एक नेता ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी ने ‘राजमाता’ अमृता रॉय से कहा कि भ्रष्टाचारियों ने आम जनता का पैसा लूटा है और ED ने उन भ्रष्टाचारियों से जो भी संपत्ति और धन जब्त किया है, उसे गरीब जनता को वापस दिया जाए। यह सुनिश्चित करने के लिए वह कानूनी विकल्प तलाश रहे हैं।

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर एक संग्राम छिड़ गया है ।सोशल मीडिया अकाउंट पर यूजर इस खबर के सामने आने के बाद तरह-तरह से लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष कर रहे हैं। लोग एक तरफ जहां 2014 के लोकसभा चुनाव से पूर्व काला धन वापस लाने ,लोगों के खाते में 15 15 लख रुपए जमा करने जैसी बातों का मजाक बनाते हुए प्रधानमंत्री की इन बातों को भी जुमला बता रहे हैं वहीं कई ऐसे यूजर भी हैं जो प्रधानमंत्री मोदी पर नीरव मोदी ,विजय माल्या, मेहुल चौकसी जैसे लोगों का उदाहरण देकर सवाल खड़े कर रहे हैं।

 

Advertisement

सुरेश पांडे नाम की यूजर ने लिखा कि और नीरव मोदी ,मेहुल चौकसी वाला क्या करोगे और अडानी जी के लोन क्यों माफ करोगे कहा से करोगे उसका भी कानून बता दो कानून निर्माता। अब देश की जनता अपना कानून लगाने जा रही है। वोट के समय ।जिस कानून से आप पद मुक्त हो जायेंगे क्योंकि मित्र धर्म निभाते निभाते राज धर्म भूल चुके है । एक बात नही समझ में आ रहा मेरा दोस्त एक प्रधानमंत्री लघु उद्योग योजना से लोन लिया था और उसका काम कोरोना के समय बंद हो गया फिर बैंक ने नोटिस पर नोटिस ब्याज पर ब्याज लगाती गई जबकि मशीन को रिकवरी में ले लिया उसके बाद उसके परिवार की गाढ़ी कमाई से लोन बंद किया और अडानी जी का 20000 करोड़ माफ हो जाता है ये कैसा दोहरा मापदंड है साहब ये भी बता दीजिए।

Advertisement

एक यूज़र ने लिखा कि हमें तों 2014 वाले 15लाख दिला दो मोदी जी हम आपके इस उपकार को कभी भुला नहीं पाएंगे।एक और यूजर ने लिखा कि यही डायलॉग तो 2014 से देश की जनता सुन रही है ।आपने झांसा दिया 15 लाख रू लेकिन मिला केवल 5 किलो का राशन ।देश का सबसे बड़ा घोटाला मोदी जी वा बीजेपी के लोग किए है इलेक्टोरल बांड के नाम पर और वसूली देश के गरीब जनता से किया जा रहा है उधारण 55 हजार की bike आज 98 हज़ार की मिल रही है। 60 का पेट्रोल 96 में मिला रहा है। बीजेपी आने से देश में 80 करोड़ लोग 5 किलो राशन पर निर्भर है और तो देश विश्वगुरु की ओर कैसे अग्रसारित है सोचने वाली बात है।

 

Advertisement

एक और यूजर ने लिखा कि मोदी जी हेमंत विश्वशर्मा और अजित पवार से भी निकलवा दीजिएगा भ्रष्टाचार का पैसा क्योंकि आरोप आप ही लगाए थे और अभी आप के साथ है। थोड़ा मिला जुला के निकलवा दीजिए …तनी याद से।

Advertisement

Related posts

27 सितंबर के भारत बंद को आम आदमी पार्टी का समर्थन

Nationalist Bharat Bureau

फरीदाबाद: माता अमृता अस्पताल का दौरा करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, विधायक राजेश नागर ने किया दौरा

Nationalist Bharat Bureau

Navneet Rana:दाऊद इब्राहिम के करीबी से नवनीत राणा ने लिया 80 लाख! संजय राउत ने खोला कच्चा चिट्ठा

Leave a Comment