Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

“बेटी वंदना” की अपील, तेजस्वी यादव का भाजपा पर वार, सम्राट चौधरी को बनाया निशाना

पटना: कुछ दिनों पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के द्वारा लालू परिवार पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद मचे घमासान के बीच गुरुवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार वासियों से एक नई अपील करते हुए बीजेपी को निशाना बनाया है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पत्र जारी करते हुए बिहार के लोगों से अपील की है कि बिहारवासी अपने हर काम की शुरुआत बेटी वंदना से करें।

राजद नेता के द्वारा जारी किया गया पत्र

तेजस्वी यादव ने अपनी बहन रोहिणी आचार्य के सारण लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की संभावित खबर पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के द्वारा दिए गए बयान पर प्रहार करते हुए कहा कि हर नए कार्य की शुरूआत “बेटी वंदना” के साथ।बिहार के उपमुख्यमंत्री ने नारी शक्ति और बिहार की बेटी को लेकर जो विवादास्पद और घृणाप्रद बयान दिया है वो भाजपा के चरित्र को चित्रित करता है। ऐसी सोच ना हमारे संस्कारों में है और ना बिहार की संस्कृति व संस्कारों में।मैं ईश्वर से प्रार्थना करूँगा कि उपमुख्यमंत्री और उनकी पार्टी को मातृशक्ति का सम्मान करने की सदबुद्धि आए। मैं समस्त कार्यकर्ताओं और बिहारवासियों से भी आग्रह करता हूँ वो “बेटी वंदना” के साथ अपने हर कार्य का प्रारम्भ करें।बीजेपी ने बिहार में एक भी महिला को लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं बनाकर महिला विरोधी होने का परिचय दिया है। हमने पहले भी कहा था महिला आरक्षण बिल इनका ढकोसला था।

Advertisement
बेटी का जन्मदिन मनाते हुए तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार की पहचान “भाजपा” नहीं है, बिहार ओछे बयान देने वालों की धरती नहीं है। बिहार माता सीता की जन्मस्थली है। बिहार बेटियों का, माताओं का, महिलाओं का सम्मान करने वाली पावन धरा है। हमारे संस्कार, हमारे आचरण, व्यवहार में मातृशक्ति का सर्वोच्च महत्व हैं और हमारे कार्य में इसकी झलक मिलती हैं। इसी कड़ी में “बेटी वंदना” हमारे बिहार की समृद्ध संस्कृति का आचरण करने की प्रेरणा देगी तथा मतिभ्रष्ट एवं पथभ्रष्ट भाजपा नेताओं को सही पथ पर आने के लिए प्रेरित करेगी।बताते चलें के बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बुधवार 27 मार्च को अपनी बेटी कात्यायिनी का पहला जन्म दिन मनाया है।

Advertisement

Related posts

पुलवामा के शहीदों को कैंडल मार्च निकाल कर दी गयी श्रद्धांजलि

Nationalist Bharat Bureau

लखीमपुर खीरी मामले पर किसान संगठनों, एक्टू व अन्य का पटना में प्रदर्शन

IAF को अग्निपथ योजना के तहत रिकॉर्ड 7.5 लाख आवेदन प्राप्त हुए

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment