Nationalist Bharat
ब्रेकिंग न्यूज़

भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच और राष्ट्रीय जन जन पार्टी के नेताओं की हिना शहाब से मुलाकात

पटना/सिवान:लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच राष्ट्रीय जन जन पार्टी के संस्थापक भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के नेता और जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जन जन पार्टी के प्रत्याशी आशुतोष कुमार ने शनिवार को सिवान पहुंचकर सिवान के दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान एक तरफ जहां राष्ट्रीय जन जन पार्टी के संस्थापक आशुतोष कुमार और उनकी टीम ने सिवान से लोकसभा चुनाव निर्दलीय लड़ने का ऐलान कर चुकी हिना शहाब को समर्थन देने की बात कही वहीं दूसरी तरफ हिना शहाब ने भी जहानाबाद में अपने चाहने वालों के माध्यम से आशुतोष कुमार जी क़ो चुनाव में भरपूर सहयोग करने का वादा किया।जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में अपने प्रशंसकों से राष्ट्रीय जन जन पार्टी के संस्थापक और लोकसभा उम्मीदवार आशुतोष कुमार को समर्थन देने की बात कही है।

 

Advertisement

आशुतोष कुमार और हिना शहाब की मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए पार्टी की बिहार प्रदेश अध्यक्ष मेनका रमन ने कहा कि 90 के दशक में जब सिवान क्षेत्र में भूमिहार, ब्राह्मण, राजपूत और कायस्थों के ज़मीन पर नक्सलियों (माले) द्वारा झंडा गाड़कर जबरन क़ब्ज़ा किया जा रहा था, उस समय केवल एक व्यक्ति जो ढाल की तरह सामान्य वर्ग के लोगों के आगे खड़ा रहा और सिवान से नक्सलियों के साम्राज्य को समाप्त किया, उस व्यक्ति का नाम था मो. शहाबुद्दीन।मो. शहाबुद्दीन साहब की धर्मपत्नी मैडम हिना शहाब ने सिवान से राजद प्रत्याशी और जदयू प्रत्याशी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

 

Advertisement

मेनका रमन ने कहा कि आज उनके सिवान स्थित आवास पहुँच कर राष्ट्रीय जन जन पार्टी के संस्थापक एवं जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी आशुतोष कुमार, राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश कुमार टुन्ना जी, लोजपा नेता इमाम गजाली, इश्तेयाक अहमद, जावेद खान ने हीना शहाब क़ो चुनाव में भरपूर समर्थन का वादा किया साथ ही मैडम हिना शहाब ने जहानाबाद में अपने चाहने वालों के माध्यम से आशुतोष कुमार जी क़ो चुनाव में भरपूर सहयोग करने का वादा किया।

Advertisement

Related posts

Bihar Politics:जगदानंद सिंह के राजद प्रदेश अध्यक्ष फिर से बनने का राज़ क्या है ?

Nationalist Bharat Bureau

प्रधानमंत्री प्रचारमंत्री बन गए हैं,त्रिपुरा जल रहा है,PM ख़ामोश:बघेल

भारत में बुलडोज़र की सवारी करने वाले बोरिस जॉनसन की कुर्सी गयी

Nationalist Bharat Bureau

Leave a Comment