Nationalist Bharat
स्वास्थ्य

ललित नारायण मिश्र आर्थिक विकास एवं सामाजिक परिवर्तन संस्थान में स्वच्छता पखवाड़ा का उद्घाटन

पटना:ललित नारायण मिश्र आर्थिक विकास एवं सामाजिक परिवर्तन संस्थान, पटना ने अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई), नई दिल्ली के निर्देशों के अनुसार, रविवार, 1 अक्टूबर, 2023 को स्वच्छता पखवाड़ा (स्वच्छता पखवाड़ा) का गर्व से उद्घाटन किया।

Advertisement

संस्थान के कुलसचिव श्री उपेन्द्र कुमार(बि.प्र.से.) के नेतृत्व और मार्गदर्शन में स्वच्छता अभियान बड़े उत्साह के साथ शुरू हुआ। डॉ. चंद्रा सिंह, डॉ. आर.एन. झा, डॉ. पंकज कुमार तिवारी, श्री संतोष कुमार झा और अन्य सहित संस्थान के प्रतिष्ठित संकाय सदस्यों ने इस पहल में सक्रिय रूप से भाग लिया। इसके अतिरिक्त, श्री परवेज़ अली, श्री आसिफ, श्री विनोद झा, श्री राजकुमार यादव, श्री अशोक कुमार, श्री मधुसूदन कुमार और अन्य सहित संस्थान के गैर-शिक्षण कर्मचारियों ने इस नेक काम का समर्थन करने के लिए हाथ मिलाया।

Advertisement

संस्थान में प्रथम सेमेस्टर एमबीए और तीसरे सेमेस्टर एमसीए के छात्रों ने स्वच्छता पखवाड़े की सफलता में योगदान देने में उल्लेखनीय उत्साह और समर्पण दिखाया।यह पहल 30 अक्टूबर, 2023 तक जारी रहने वाली है, क्योंकि संस्थान स्वच्छ और स्वस्थ वातावरण को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है।

Advertisement

Related posts

कहानी पैथोलॉजी लैब के ग़लत रिपोर्ट की

Nationalist Bharat Bureau

पीरियड्स के दर्द को कम करने के कुछ तरीके जिनको आजमा कर दर्द से आराम पाया जा सकता है

सर्दियों में गर्भवती महिलाए ना खाए ये चीजे ,जच्चा बच्चा की सेहत हो सकती है प्रभावित

cradmin

Leave a Comment